इस डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी एक्ट्रेस मंदाना, बताया अबॉर्शन की वजह

Actress Mandana was in a relationship with this director

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत जो अपनी बातों को बेबाक अंदाज से करते हैं और इसीलिए वह अक्सर ट्रोलर के निशाने पर भी रहती है। इन दिनों वह ओटीटी पर रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट कर रही हैं। इस शो के कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़े एक से बढ़कर एक हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस लिस्ट में अभिनेत्री मंदाना करीमी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने एक मशहूर डायरेक्टर के साथ बने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कि जिस दौरान उनका दर्द सुनकर करना कि आंखों से भी आंसू छलक आए।

एक्ट्रेस को करवाना पड़ा था अबॉर्शन–

सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें मंदाना ने शो में अपना दर्द बयां किया है। मंदाना ने बताया कि मशहूर डायरेक्टर के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए बताया कि दोनों ने अपना परिवार बसाने का फैसला किया और बच्चे की प्लानिंग थी। लेकिन वह इंसान ऐसा करने से घबराने लगा। जिसके वजह से उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा। इतना बोलते ही मंदाना फूट-फूट कर रोने लगी। यही मुझे वहां मौजूद बाकी लोगों के आंखों में भी आंसू छलक आए।

पीछे हटा मशहूर डायरेक्टर–

शो के प्रोमो में कंगना ने सभी कंटेंटेड से सिक्रेट शेयर करने की बात कही थी।‌ जिसमें सबसे पहले मंदाना बजर दबाती हैं। और बताती है कि मैं ऐसे इंसान के साथ देखने की जो महिलाओं के अधिकारों की बात करता था। कई लोगों के लिए है उसकी वजह से जब मैंने अबॉर्शन कराया तो मेरे लिए बहुत कुछ खत्म हो चुका था।

आपको बता दें कि मंदाना करीमी 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के नाम से शादी की थी हालत शादी से पहले जहां 2 साल एक दूसरे को डेट भी किया। वही वह शादी कुछ ही महीनों तक चली और दोनों अलग हो गए। मंदाना नहीं दोनों के अलग होने का वजह घरेलू हिंसा बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top