बिना सेफ्टी स्टंट करना पड़ा लड़की पर भारी, देखिए वीडियो

The girl had to perform stunts without safety

स्टंट करना किसी बच्चे का खेल नहीं होता है। इसे करने के लिए लोगों की सालों की मेहनत लगती है। स्टंट करने के लिए लोग इस पर काफी मेहनत करते हैं तब जाकर कहीं कोई परफेक्ट स्टंट आते हैं। वैसे कई बार आपको स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते होंगे। लेकिन हर कोई स्टंट पूरा कंप्लीट नहीं कर पाता है, जो इस पर कड़ी मेहनत और लगन लगाया रहता है। उसी का स्टंट कंप्लीट हो पाता है।‌ सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टंट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो लड़की पर भारी पड़ गया।

स्टंट दिखाने में गिरी लड़की..

सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए वीडियो में आप देखेंगे कि इसमें एक लड़की स्टंट दिखाने के चक्कर में अपना ही नुकसान कर बैठती है। वीडियो देखने के बाद आप को लड़की पर तरस तो जरूर आएगा, लेकिन हंसी भी आप कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस मजेदार वीडियो को देखकर आपको यह समझ में आ जाएगा कि स्टंट इतना आसान नहीं होता है और इससे लड़की ने बेहद हल्के में लिया। जिसका नतीजा उसे भुगतना पड़ा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की नीले रंग की कोई ठोस चीज पर फर्श पर खड़ी है। उस लड़की ने एक बड़े से प्लास्टिक के डिब्बे में उस ठोस वस्तु के ऊपर पानी रखा। जिसके बाद लड़की उस प्लास्टिक के कटोरे के अंदर अपना पर डालना चाह रही थी। वह भी खुद कर हालांकि यह करते समय लड़की का बैलेंस बिगड़ता है और वह इस स्टंट में फेल हो जाती है और गिरती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha | Influencer (@manuf.i.t)

जमीन पर धड़ाम से लड़की जब गिरती है। जमीन पर तो उसे पीठ पर काफी तेज से चोट लगती है।‌ आप इस वीडियो को इंस्टाग्राम पanuf.i.f देख सकते है। जिस पर 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज चुके हैं और 94000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। यही नहीं वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा गया है.. किस सेफ्टी के बाद ऐसा स्टंट बिल्कुल भी ना करें। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमाल के कमेंट दे रहे हैं उनकी प्रतिक्रियाएं पढ़ने के बाद हंसी ही आ रही है। वैसे आपका क्या ख्याल है इसके बारे में कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top