बेबी को बेस पसंद है गाने पर तीन लड़कियों का धमाकेदार डांस देख सलमान खान ने भी दिया रिएक्शन

Explosive dance of three girls

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस के वीडियो देखे जाते है। जिनमें ज्यादातर लड़कियां अपने डांस का कमाल दिखाती है और अपने डांस के माध्यम से सोशल मीडिया यूजर्स का मनोरंजन करती है। वैसे भी डांस वीडियो और रील्स की सोशल मीडिया पर भरमार है। आजकल तो बड़े-बड़े फंक्शन, पार्टी, इवेंट जैसे प्रोग्रामों में भी डांस का एक अपना अलग क्रेज बना हुआ है। इसे लोग इसे खूब देख रहे है और पसंद भी करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। जिसमें बॉलीवुड गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस देखने को मिला।

सलमान खान के गाने पर लड़कियों का धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लड़कियां बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर फिल्म “सुल्तान” के गाने “बेबी को बेस पसंद है” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। यह सभी लड़कियां एक कोरियोग्राफर के द्वारा सिखाए जा रहे डांस स्टेप को करके लोगों का मनोरंजन भी कर रही है। इनके बीच की केमिस्ट्री काफी लाजवाब है। सब अपनी अदाओं के साथ लाजवाब डांस स्टेप्स के साथ एनर्जी भरे अंदाज में डांस कर लोगों को आकर्षित कर ले रही है।

आप देख सकते है स्टूडियो में तीनों लड़कियां एक सा कपड़ा पहने हुए एक ही अंदाज और स्टाइल में डांस कर रही है। तीनों के चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा कमाल का है, जिसे एक बार कोई देख ले तो इनके डांस को देखता ही रह जाए। वैसे भी इनका डांस काफी काबिले तारीफ है। जिसने भी देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया है।

सोशल मीडिया पर भी लड़कियों का यह डांस भी जमकर छाया हुआ। जो हर किसी को पसंद आ रहा है और लोग लड़की के इस डांस की तारीफ कर रहे है।जिसमें डांस के साथ अदाओं को भी देखने को मिला। सभी लड़कियां एक से बढ़कर एक डांस कर रही है और खूबसूरत अदाओं के साथ दिल जीत रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिससे 15 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 43 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी लगातार आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top