जिसे देखकर बड़े-बड़े जानवर भी खौफ खाते हैं, उस विशालकाय अजगर के पीठ पर बैठकर मेंढ़क ने की मजेदार राइडिंग

Frog had fun riding on the back of a giant python

दुनिया भर में सांपों की अनेक प्रजातियां है और उनमें से कुछ जहरीले होते हैं तो कुछ सांप कम जहरीले होते हैं। वैसे लोगों की धारणा यही होती है। सभी जहरीले ही होते हैं, कुछ के विष तुरंत काम करते हैं तो कुछ के विष थोड़ी देर में, लेकिन हां उनके अंदर जहर तो जरूर होता है। उन शब्दों में से एक ऐसा सांप है, जो जहरीला तो नहीं लेकिन हां विशालकाय जरूर होता है और वह अन्य जानवरों का शिकार भी करता है।

हिरण जैसे जानवर को वह बेहद ही आसानी से निगल जाता है। सांपों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को आराम से मिल जाएगा। अगर अजगर की बात की जाए तो इससे जुड़ा वीडियो तो आए दिन वायरल ही हुआ करता है। इस समय भी एक वीडियो अजगर से जुड़ा वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि इस निकलने वाले अजगर के ऊपर कोई और ही सवारी करता नजर आ रहा है। यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है ।

अजगर को देखकर इंसानों ही नहीं बड़े-बड़े जानवरों की भी हालत खराब हो जाती है। ऐसे में एक मेंढक डांस करके पीठ पर बैठा है। यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है, लेकिन मेढ़क अजगर के ऊपर बैठा है और अजगर को इसकी भनक तक नहीं है। अगर अजगर को इसकी भनक लगती है तो फिर मेढ़क को यह सवारी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ सकती है।

वीडियो में आप देखेंगे कि सफेद रंग का एक विशालकाय अजगर झाड़ियों की ओर जा रहा है और उसके पेट पर एक बैठक बैठा हुआ है जो इस राइडिंग का बखूबी मजा ले रहा है और वह जिसकी पीठ पर बैठा है वह भी उस से अनजान है यह विशालकाय अजगर जहां बड़े-बड़े जानवर को अपने आगे टिकने नहीं देता है वहां यह छोटा सा मेंढ़क उसकी पीठ पर बैठकर खूब सवारी पड़ा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAIL | FUNNY | MEMES (@fnybitch)

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर fnybitch नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 17 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने उसे लाइक भी किया है। इस मजेदार वीडियो पर लोगों ने मजाकिया अंदाज में कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है यह मेंढक का लास्ट राइड ही होगि। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- युद्ध में सांप की सवारी करता मेंढ़क।
आपको कैसा लगा इस मेंढ़क की राइड कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top