मजेदार वीडियोस: रंगे हाथों लाइन मारते पकड़ा गया पति, चेहरे की उड़ी हवाइयां

funny video

सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो देखने को मिल जाती है फिर यह वीडियो डांस के हो गाने के हो या फिर हंसाने के लिए फनी वीडियो बनाए गए हो। वैसे तो फनी वीडियो का अंदाज ही कुछ और होता है लोग देखते हैं और खूब हंसते हैं। हंसा देने वाले वीडियो सोशल मीडिया को खूब पसंद किए जाते हैं। यादि आप अकेले हैं तो भी हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं। ऐसे में फनी वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। यह वीडियो हंसाने में इतनी माहिर होते हैं जिन्हें देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। ऐसा ही एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है जो अलग-अलग वीडियो क्लिप जोड़कर बनाया गया लेकिन इतना मजेदार कि हंसते-हंसते अपलोड हो जाए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं वीडियो के शुरुआत रंग गुलाल से होती है। दरअसल कुछ शख्स ऐसे हैं जो बाल्टी और बड़े-बड़े डिपो में रंग होलकर रखे हैं और हाथों में गुलाल लिए हुए एक रेलवे ट्रैक के पास बैठे हुए हैं जो ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही ट्रेन आती है उस ट्रेन पर वह बाल्टियों में भरे रंग को ट्रेन के विंडो सीट की तरह फेंकना शुरू कर देते। हाथ में लिए गुलाल भी फेंकते हैं। ऐसे में चलती ट्रेन के विंडो साइड में बैठे लोग जरूर रंगीन हो गए होंगे। यह वीडियो देख कर लो खूब हंस रहे हैं और यही करें कि विंडो सीट पर बैठे हुए शख्स अब कभी नहीं चाहेंगे कि वह विंडो सीट के पास बैठे।

ऐसे ही वीडियो के आगे अगर अब जाते हैं तो आप देख पाएंगे एक शख्स जो शादीशुदा है लेकिन फिर भी ऑनलाइन एक मोहतरमा के साथ फ्लट कर रहे। वह उनकी स्टाइल अपनाते हुए देखे जा रहे हैं लेकिन शायद वह इस बात से जाने के पीछे उनकी बीवी उन्हें देख रही है। जब उनकी नजर बीवी पर पड़ती है तो हालत उनकी खराब हो जाती है। चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है एक्सप्रेशन ऐसा है जैसे लग रहा है कि आज इनकी धुलाई होने वाली ही है।

सोशल मीडिया पर यह फनी वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Fact Zone TV पर शेयर किया गया है। जिसे 2.5M व्यूज आए हैं और 14k लाइट आने के साथ हंसने की इमेजी सेंड की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top