विशालकाय अजगर ने हिरण को पहले तो जकड़ा, और फिर, बाद में पूरा निगल गया है देखिए लाइव वायरल वीडियो

राजस्थान के बारां जिले में एक विशालकाय अजगर ने हिरण को अपना शिकार बनाया। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख पाएंगे कि एक अजगर अपना मुंह पढ़कर एक पड़े हिरण को धीरे-धीरे निकल रहा है। बारां जिले के शिखर किशनगंज वन क्षेत्र जहां लालापुर आफ प्लांटेशन में हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था। देखते ही देखते उसने हिरण को पूरा निकल गया।

वन क्षेत्र में ड्यूटी करने वाले वन विभाग के पुरुषोत्तम शर्मा ने हिरण को अजगर द्वारा दबाते हुए देखा तो वह आश्चर्यचकित रह गये। उन्होंने अपने मोबाइल से इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

वनकर्मी पुरुषोत्तम शर्मा ने यह पूरी घटना अपनी आंखों से देखा। उन्होंने जब देखा कि आजकल ने हिरण को पूरा निगल लिया तो वह आश्चर्यचकित रह गए। इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी अधिकारी जब तक वन विभाग के प्लांटेशन तक पहुंचे तब तक अजगर हिरण को पूरी तरह से निकल चुका था।

यह पहली बार है, जब ऐसी घटना मोबाइल के कैमरे में कैद हुई। इस घने जंगल में हिरण अजगर भालू सहित कई जंगली जानवर रहते हैं।अजगर जब एक बड़े हिरण को पूरा निकल गया तो वह फिर वहां से आराम से चला गया।

ऐसी बहुत कम ही घटनाएं होती हैं, जो इतनी ज्यादा आश्चर्यचकित करने वाली हो। जिसे उसने आसानी से मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top