ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए डिंपल ने अक्षय के सामने रखी थी कुछ शर्ते, जिन्हें पूरी करने के बाद ही वह कर सकते थे ट्विंकल से शादी है

Dimple had put some conditions in front of Akshay to marry Twinkle Khanna

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार जो अपने लाइफस्टाइल के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अक्षय कुमार की शादी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 को हुई और इस समय उनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं। अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए डिंपल की कुछ शर्तों को मानना पड़ा था।

जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज किया था तो अक्षय कुमार के सामने डिंपल ने कुछ शर्तें रखी थी और वह शर्त थी कि ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला जो उस समय रिलीज होने वाली थी अगर फ्लॉप हुई तो ट्विंकल उनसे शादी करेंगी।

इस मामले में अक्षय कुमार का लक अच्छा रहा और ट्विंकल की फिल्म मेला फ्लॉप हो गई अगर यह फिल्म हिट होती तो शायद अक्षय और ट्विंकल की शादी नहीं हो पाती। इसका खुलासा एक फोटोशूट के दौरान हुई। ट्विंकल ने अक्षय के साथ 7 फेरे लेने से पहले जांचा था एक्टर के खानदान का

अक्षय और ट्विंकल एक साथ लव इन रिलेशन में रहने की शर्त डिंपल ने अक्षय के सामने रखी थी और कहां अगर दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा तो ही शादी होगी और इसी शर्त के अनुसार ट्विंकल और अक्षय 1 साल तक लव इन रिलेशन में रहे।

इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के एक साल बाद उनके घर आरव का जन्म हुआ। ट्विंकल ने अपने पति अक्षय के सामने अपनी दूसरी बेटे के जन्म पर भी एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा कि अगर वह ढंग की फिल्मों में काम करेंगे तभी वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। अक्षर से बात करने पर उन्होंने बताया कि इसके बाद से ही वह फिल्मों को लेकर काफी गंभीरता से सोचने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top