लड़की और लड़के की जोड़ी ने स्टेज पर डांस से उड़ाया गर्दा

girl and boy couple

डांस जो अकेले भी आपका मनोरंजन कर ले और चार लोगों के बीच बैठकर देखने पर भी आपका मनोरंजन कर देता है। ऐसे में सोशल मीडिया जैसे इस बड़े से प्लेटफार्म पर आपको डांस से जुड़े वीडियो हर रोज हजारों लाखों देखने को मिलेंगे। जिसमें लड़के हो या लड़कियां सभी अपने अपने डांस का हुनर दिखाते हुए, लोगों का दिल जीते है। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की और एक लड़के ने धमाकेदार अंदाज में डांस करके मेहमानों का दिल खुश कर दिया

तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा गाने पर लड़के और लड़के ने स्टेज पर किया डांस परफॉर्म

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए एक लड़की डीजे फ्लोर पर है। जहां उसके साथ एक लड़का भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहा है। फंक्शन में हो रहे इस डांस प्रोग्राम के दौरान, दोनों ही डीजे फ्लोर पर बॉलीवुड के गाने “तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा” पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हैं।

जहां लड़का अदाओं के साथ गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप करता है तो वहीं लड़की भी अपने ठुमको और दिलकश अदाओं को दिखाते हुए, एक्सप्रेशन के साथ लोगों का दिल जीत लेती है। दोनों के डांस स्टेप काफी कमाल के हैं‌ ऐसे में वहां से नजरें हटती नहीं है। आप देख सकते स्टेज के आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसने भी यह डांस देखा वह दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिसमें लड़की लड़के के दोनों की कैमिस्ट्री काफी कमाल कि है। डांस मूव ऐसे जबरदस्त है कि दिल देखकर खुश हो जा रहा है। इस जबरदस्त डांस के वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top