लड़की ने यूनिक स्टाइल में डांस करके जीता यूजर्स का दिल, वायरल हो रहा वीडियो

girl dance in unique style

इंटरनेट पर शार्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है जिसके माध्यम से लोग अपने टैलेंट को यूजर्स के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। जिसमें लोग अपने डांस का कमाल दिखाते हुए एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर किया करती है। आजकल की लड़कियां काफी एक्टिव हैं उनका डांस वीडियो तेजी से शेयर भी किया जाता है और उतनी ही तेजी से वायरल भी होते हैं। लड़कियों के डांस वीडियो की भरमार हो गई है और लोग उनके डांस वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। जिस तरह से सोशल मीडिया पर आप दिखेंगे एक से बढ़कर एक है वैसे ही नए-नए डांस के ट्रेन भी चलते हैं और लोग उन ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने अपने डांस के कमाल दिखाते रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

लड़की ने अपने डांस का दिखाया कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने अपने डांस का लाजवाब कमाल दिखाया। वह बॉलीवुड के गाने प्यार तेरा प्यार मिला मुझे खींचे… गाने पर छत पर अपने डांस का कमाल दिखाया है। लड़की ने जींस और टॉप पहना है और इस गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ कुछ अनोखे ही अंदाज में डांस किया है। लड़की का यह डांस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लड़की के इस डांस को देख कर खूब खुश हो रहे हैं और लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

सोशल मीडिया पर लड़की के इस अनोखे डांस स्टाइल को देखना लोग पसंद कर रहे हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़के ने अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अनोखे स्टाइल का डांस किया है उनका अंदाज ही लोगों को पसंद आ जा रहा है ऊपर से एक्सप्रेशन ऐसा है कि दिल जीत ले रहा है दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @anjimaxuofficially अकाउंट से शेयर किया गया है। यही नहीं इस वीडियो के कैप्शन में कई हैशटैग भी शामिल किए गए हैं। इस वीडियो को 90 लाख लोगों ने देखा है और 5 लाख लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं यूजर्स लड़की के लाजवाब एक्सप्रेशन और डांस की तारीफ करते हुए कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top