प्रियंका चोपड़ा के गाने पर लड़की का डांस देख, लोगों के उड़े होश आपका क्या है रिएक्शन…

Girl dance on Priyanka Chopra's song

आज के समय में आपको बॉलीवुड के गानों से जुड़े डांस वीडियो देखने को खूब मिलेंगे, यह डांस वीडियो ऐसे होते है जिन्हें लोग अपने डांस का कमाल दिखाते है। इस वीडियो को बनाने में लड़कियां भी पीछे नहीं रहती है। वह भी अपने जबरदस्त डांस का अंदाज दिखाकर दिल जीतने का काम करती रहती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा नजारा दिखाया जिसे देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ गए है और यह वीडियो अब तेजी से वायरल भी होने लगा है।

लड़की ने प्रियंका चोपड़ा के गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक लड़की गांव के सड़क पर हरे रंग का सूट पहने हुए, डांस कर रही है। आप देख सकते है वीडियो पर शुरुआत में वह लड़की कुछ दूर से दुपट्टे को पकड़कर दौड़ते हुए आती है और दुपट्टा लहरा कर छोड़ देती है। जिसके बाद वह प्रियंका चोपड़ा के मशहूर गाने “लाल दुपट्टा उड़ गया रे” गाने पर डांस करने लगती है। लड़की कमाल का डांस कर रही है और अदाओं के साथ जब एक्सप्रेशन दिखाती है, तभी दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

लड़की का एक्सप्रेशन और डांस दोनों ऐसा था कि लोग उसके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। लचकी कमर और कातिलाना अदाओं ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। इस खूबसूरत से गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में अपने डांस का जलवा बिखेरा था और इस वीडियो में इस लड़की ने अपने डांस का जलवा बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया।

वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है और लोगों को लड़की का डांस अंदाज और डांस दोनों पसंद आया। वीडियो को Khushivermaofficial यूट्यूब शॉर्ट्स पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आने के साथ लाइक भी आ रहे है और लोग लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top