तालों में नैनीताल गाने पर भाभी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देखते ही बढ़े हार्टबीट

Sister-in-law did a bang dance on the song Nainital in Talon

आज के समय में इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना और शेयर करना लोगों की पसंद बनती जा रही है, लोग इस पर ट्रेंड होने वाले गानों पर अपने-अपने डांस के जलवे दिखाते है और दिल जीत लेते है। नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए नए-नए ट्रिक भी आजमाते रहते है, जो कभी-कभी यूजर्स को पसंद भी आ जाता है। जिसकी तारीफ होने लगती है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते है।

गानों की अगर बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड करते रहते है और इन गानों पर लोग अपने टैलेंट का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीतने के साथ ही, दुनिया के सामने अपने बेहतरीन टैलेंट को प्रस्तुत करने में जरा भी नहीं हिचकते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभीजी डांस का कमाल दिखा रही है जिसमें वह बॉलीवुड के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड गाने पर भाभी जी का दिखा खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए भाभी जी को देखेंगे, जो कमरे में अपने डांस का जलवा बिखेर रही है। वह बॉलीवुड के गाने “तालों में नैनीताल बाकी सब तलैया” पर जबरदस्त डांस कर रही है। मस्त अंदाज में डांस करते हुए भाभी जी अपनी एनर्जी और अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत रही है।

भाभी जी के एनर्जी और उनके डांस स्टेप की तारीफ की जा रही है।जहां उन्होंने अपने हुस्न के साथ अपने डांस का जलवा बिखेरा कि इस जलवे ने लोगों पर असर डाला और लोग उनके डांस वीडियो को बार-बार देख रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। उनके डांस के साथ उनकी एनर्जी और उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की जा रही है। एनर्जी और डांस से भरा यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर nil.patil.27409 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by  Nil.Patil  (@nil.patil.27409)

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे ट्रेंडिंग हैशटैग भी शामिल किए गए है। वीडियो को जिसने भी देखा बिना रिएक्शन दिए रह ही नहीं पाया। यूजर्स भाभी के डांस की तारीफ करने के साथ ही इस वीडियो को खूब देख रहे है। जिसे 90 लाख बार देखा जा चुका है और 50 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top