हाईवे पर लड़की दिखा रही थी बॉलीवुड गाने पर अदाएं, अदाओं ने कटवाया 17,000 का चालान

Adao cut an challan of 17,000

जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे में लोग अपने वीडियो बनाने के लिए कुछ ऐसी जगहों का चुनाव करते है, जहां लोग उन पर बेहद जल्दी से ध्यान दें। इसी कारण लो कभी-कभी उटपटांग जनों का भी तलाश कर लेते हैं जहां उनके वीडियो वाकई में पागल हो जाते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ लोग अपने लिए परेशानी बढ़ा लेते है और उनका वीडियो बनाना उन पर भारी पड़ जाता है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर जहां एक लड़की का रील बनाना उस पर भारी पड़ गया। दरअसल यह लड़की फिल्मी गाने पर हाईवे पर रील बना रही थी। वीडियो में लड़की को डिवाइडर के पास एक रेड कलर की कार खड़ी करते हुए देखा जाता है। फिर वह लड़की वहीं पर अपना रील बनाने लगती है, लेकिन रील बनाना उस पर भारी पड़ जाता है क्योंकि ट्रैफिक पुलिस ने हाईवे पर इस तरह रील बनाने पर यातायात नियमों का उल्लंघन करना बताया और मौके पर पहुंचकर लड़की का 17,000 हजार का चालान काटा।

जानकारी के अनुसार यह वीडियो गाजियाबाद के एलिवेटेड हाईवे का है। हाईवे पर लड़की फिल्मी गाने पर अदाएं दिखाते हुए रीस बना रही है। उसकी अदाएं उस पर ही भारी पड़ जाती है और 17,000 का चालान कट जाता है। फिलहाल यह वीडियो ट्विटर पर unseen India पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है “हाईवे पर कार रोककर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा ₹17000 का चालान”

उम्मीद है, सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोगों को सबक मिलेगा। वह भी खुद को इस चालान से बचाएं रखेंगे और अपने वीडियो और रिल्स बनाने के लिए ऐसी जगह का चुनाव नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top