घर पर हंसी हंसी में ही दो लड़कियां आपस में कर बैठे डांस कंपटीशन, देखिए क्या हुआ निर्णय

Two girls doing dance competition among themselves

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आजकल जहां शॉर्ट वीडियो और रील का जमाना है, वही लोग अपने खुद के भी वीडियो और रील बनाकर शेयर करने में कोई कोताही नहीं करते है। एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते है जो आजकल के यूजर्स का अच्छा खासा मनोरंजन का एक माध्यम बन चुका है।

इसी माध्यम का एक नया नजारा देखने को मिला है जिसमें दो लड़कियां आपस में ही डांस का कंपटीशन कर लेती है। इस कंपटीशन में दोनों ही एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही है। जिनका फायदा यूजर्स को हो रहा है कि उन्हें अच्छा खासा डांस देखने को मिल जा रहा है।

हरियाणवी गाने पर दो लड़कियों का दिखा डांस कंपटीशन

सोशल मीडिया पर आजकल हरियाणवी गानों का काफी क्रेज बना हुआ है। आजकल लोग हरियाणवी गानों पर अपने डांस वीडियो बना रहे है और शेयर कर रहे है। वायरल हो रहे वीडियो में आप हरियाणवी गाने पर दो लड़कियों को आपस में कंपटीशन करते हुए देखेंगे, जिसमें एक लड़की का नाम पायल है और दूसरी लड़की का नाम ईशा है। यह दोनों लड़कियां “मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी” गाने पर अपनी अदाओं के साथ अपने लाजवाब डांस स्टेप दिखा रहे है।

दोनों लड़कियों ने साड़ी पहन रखी है। एक ने नीले रंग की और एक ने लाल रंग की और दोनों में से पहले ईशा अपने डांस और अपने ठुमको के साथ अपने कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेशन का जलवा बिखेरती है। जिसके बाद पायल भी अपने डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाती है कि लोग दिल हार जा रहे है। दोनों ही लड़कियां छत पर अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर छा गई है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस कंपटीशन वीडियो

सोशल मीडिया पर दोनों लड़कियों का यह जोरदार डांस कंपटीशन वीडियो छा गया जिसमें लोगों को एक बेहतरीन डांस देखने को मिला तो दोनों के डांस का कमाल सोशल मीडिया पर छाया रहा। जिसने भी देखा इस डांस वीडियो की तारीफ की। इस लाजवाब से डांस वीडियो को यूट्यूब पर @MK studio पर शेयर किया गया है। जिसे 9.1 मिलियन व्यूज आए है और 68 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top