राजस्थानी गाने पर लड़की के डांस स्टाइल ने लोगों का जीता दिल

girl dance on rajasthani song

जिस तरह से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों का काफी ज्यादा क्रेज बना हुआ है। वैसे ही भोजपुरी गानों का भी क्रेज है, लेकिन अब इसी कड़ी में राजस्थानी गानों का भी क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोग राजस्थानी गानों पर भी डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

हाल ही में प्रिय गुप्ता और सुनील का एक राजस्थानी गाना रिलीज हुआ है। जिसके बोल हैं ‘मने इन जन्म में तू मिलगी’ यह गाना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में इस गाने पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जा रहा है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की ने इसी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की इसी गाने पर जबरजस्त ठुमके लगा रही है। लड़की ने पैंट और स्पोर्ट ब्रा पहना हुआ है। जिसमें हो काफी खूबसूरत लग रही हैं और ऊपर से उनका डांस लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा धमाल करने वाला स्टाइलिश लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आप देख सकते हैं कि लड़की का अंदाज और उसका चेहरे पर हल्की स्माइल सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Kajal 22sa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top