डर्टी पिक्चर के गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Girl dances hot on the song of Dirty Picture

फिल्म डर्टी पिक्चर 2012 में रिलीज हुई थी। जिसमें नसरुद्दीन शाह और विद्या बालन ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था। इसी फिल्म में उ ला ला ला तू मेरी फंतासी गाना जिस पर विद्या बालन ने गजब कार्ड डांस किया था। यह गाना एवरग्रीन है। जिसे सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं।

आजकल इसी गाने पर इंस्टाग्राम पर रीव्स नजर आ रहे हैं। कुछ ही सेकेंड के इस रील्स में आप डांस का ऐसा कमाल देखेंगे कि आप खुद ही हैरान हो जाएंगे। ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की घर की छत पर डांस कर रही है और अपने डांस से वह खूब सुर्खियां बटोर रही है।

वह लड़की छत पर कैमरे के सामने तू है मेरी फंतासी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। आप देखेंगे कि लड़की ने पिंक कलर का ड्रेस पहना है जो ऑफ शोल्डर है लेकिन वह लड़की विद्या बालन की इस गाने पर कॉपी करती नजर आ रही है। लड़की का हॉट और सेक्सी डांस लोगों को खूब पसंद आए तो कमाल ही कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khwahish Gal (@khwahish_gal)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @kheahish _gal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो में लड़की का मनमोहक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आप का हॉट अंदाज दिल में करंट पैदा कर दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top