ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा ने चलती ट्रेन में डांस से मचाया बवाल, वायरल वीडियो

transgender pooja sharma creates ruckus with dance in moving train

सोशल मीडिया पर हर वर्ग के लोगों के वीडियो वायरल हुआ करते हैं।सोशल मीडिया पर आपको हर किसी के वीडियो देखने को मिलेंगे। इस समय इंटरनेट पर एक किन्नर ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा छाई हुई है। वह अपने डांस स्टेप से सोशल मीडिया पर यूजर्स के पारे को बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे कि पूजा शर्मा साड़ी पहन कर डांस कर रहे हैं। वह मुंबई की चलती ट्रेन में आज फिर तुम पर प्यार आया है। गाने पर डांस करती हुई नजर आ रहे हैं। जिससे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे ट्रेन में बैठे यात्री पलट पलट कर उनके डांस को देख रहे हैं।

पूजा शर्मा भी एक बेहतरीन डांसर हैं। ऐसे में वह चलती ट्रेन में काफी खूबसूरत सा डांस कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि वह चलती ट्रेन में डांस कर रही है। इससे पहले भी उनका कई वीडियो वायरल हो चुका है। पूजा शर्मा के गाने पर डांस किया था। ऐसे में उनके फैंस भी नजर बनाए रखते हैं कि कब पूजा शर्मा कोई डांस वीडियो अपलोड करें।

ऐसी में पूजा शर्मा भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हुए। एक से बढ़कर एक मस्त डांस वीडियो शेयर किया करती हैं। इस वीडियो में भी पूजा शर्मा ने गजब का एक्सप्रेशन दिया है। ऊपर से डांस उनका लाजवाब है।

इस वीडियो पर यूजर्स भी कमाल का कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है अमेजिंग परफॉर्मेंस तो दूसरे यूजर ने लिखा आप बहुत अच्छा डांस करती हैं। सोशल मीडिया पर अगर पूजा शर्मा की बात की जाए तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। ऐसे में उनके डांस वीडियो काफी धमाल मचा देता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top