पढ़ाई के बीच क्लास में लड़की ने कैटरीना कैफ के गाने पर लगाया ठुमका

Girl dances to Katrina Kaif's song in class

आजकल के बदलते दौर में हर चीजें बदल रही है हर अंदाज बदल रहा है फिर वह शिक्षा ही क्यों ना हो, स्कूल में पढ़ाने का तरीका पढ़ने का तरीका और स्कूल की एक्टिविटी हर चीज बदल चुकी हैं। पहले से बेहतर और बेहतर बनाए जा रहे हैं शिक्षा को, ऐसे में अब शिक्षक को केवल लिखित नहीं प्रैक्टिकल भी बनाया जा रहा है। केवल लिखाई पढ़ाई तक ही शिक्षा अब सीमित नहीं है। यह खेलों तक भी पहुंचाया गया। यहां तक कि अब शिक्षा के साथ किसी खास मौके पर डांस भी देखने को मिलता है। आजकल के शिक्षक भी बच्चों को पढ़ाने के लिए नए-नए तरीके ढूंढते रहते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी स्कूल का है और वहां पर वाइट कलर की ड्रेस पहने एक तरफ लड़कियां और दूसरी तरफ लड़के बैठे हैं और क्लास में कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद सभी हैरान है।

वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिसने सफेद रंग का सलवार सूट पहना है और वह ब्लैकबोर्ड के पास आती है। जिसके बाद अपने दुपट्टे को कंधे से उतारकर कमर में बांधती है और बालों को खोल देती है। गले में आई कार्ड लटका हुआ है और वह लड़की बॉलीवुड के गाने “चिकनी चमेली” पर जबरदस्त परफॉर्म करती है। क्लास में बैठे अन्य बच्चे अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं और वह लड़की जबरदस्त और मस्त अंदाज में डांस करने में बिजी है। आप देखेंगे लड़की मदमस्त होकर खूब डांस कर रही है। पूरे ब्लैकबोर्ड स्टेज को उसने कवर किया है। कभी इधर तो कभी उधर अपनी ठुमकों और जबरदस्त स्टेप को दिखा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें लड़की का अंदाज देखकर कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ लोग इस डांस को देखकर खुश भी हैं। दरअसल क्लास में इस तरीके के डांस का वीडियो अक्सर ही देखने को मिल जाता है। जिसमें बच्चे एंजॉय करते हैं। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट funtaap पर शेयर किया गया है। जिसे 11 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और इस पर लोगों की जगह प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top