भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस वीडियो ने मचाया धूम

Girl did hot dance on Bhojpuri song

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसे देखने के लिए लोगों एक होड़ भी मची रहती है। घर बैठे बैठे लोग डांस के वीडियो के माध्यम से अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। वैसे डांस वीडियो की बात चली है तो डांस का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का वह नजारा दिखाया जिसे देख लोग देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जिसने साड़ी पहन रखी है। घर के आंगन में मौजूद है जहां और महिलाओं बच्चों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में वो लड़की कमाल का डांस कर रही है। डांस भी ऐसा जबरदस्त कि जिसे देखकर हर कोई देखता ही रह जाएगा।

आप देख सकते है नीले रंग के प्रिंटेड साड़ी में यह लड़की बेहद खूबसूरत भी लग रही है और जब वह खुद पतली कमर से ठुमके निकालते हुए पूरे आंगन में झुमकर डांस करती है, तो लोग देखते रह जाते है। भोजपुरी गाने पर यह लड़की अपने हॉट अदाओं और अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो जिसमें लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाया है। ठुमक-ठुमक कर डांस कर रही लड़की का अंदाज लोगों को पसंद आया और इसका डांस भी लोगों ने खूब पसंद किया। इस डांस वीडियो SK studio Etah पर शेयर किया गया है। जिसे 8.4k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top