देहाती भाभी ने घूंघट में से ही लगाएं जोरदार ठुमको की झड़ी, वीडियो ने जीता दिल

rustic bhabhi dance

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते है। यह ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां शॉर्ट वीडियो और रील के इस ट्रेडिंग इस दौर में देसी भाभी अभी अपने वीडियो बनाती है और शेयर करती है। आजकल तो देसी भाभियां खुद ऐसी एक्टिव रहती है कि अपने अलग अलग अंदाज और डांस के साथ, अपने लटको झटको का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल तो जीत लेते है। सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का तापमान भी चढ़ा देती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक भोजपुरी गाने अपने डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है।

देसी भाभी का कमर तोड़ डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आप देख सकते है जिसमें एक महिला नजर आ रही है जो बैंगनी रंग का साड़ी पहने हुए बेहद ही से*क्सी और हॉट लग रही है। यह देसी भाभी देहाती गाने “गुजरिया लेती हिलोर” पर लंबा सा घूंघट निकाल कर जोरदार लटके झटके दिखाते हुए, डांस करते हुए नजर आ रही है। भाभी जी की एनर्जी हाई लेवल है और इनका डांस अंदाज काफी जबरदस्त है।

लोगों को भाभी जी का डांस अंदाज काफी पसंद आ रहा है। जिसमें वह कमान के डांस मूव्स तो कर ही रही है, अपने हॉट अदाओं और नजरों का ऐसा कमाल दिखा रही है कि लोगों की नजरें उन से हट नहीं रही है। भाभी जी का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों की पसंद बनता जा रहा है यह वीडियो जिसमें भाभी ने अपने खूबसूरत डांस और लटको झटको से लोगों का दिल जीत लिया। यह डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK studio Etah पर शेयर किया गया है।यह वीडियो 720k से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और वीडियो को लोग पसंद कर रहे है। जिसे 2 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top