भाभी जी के ठुमकों ने ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law's dance caused havoc

आज के समय में लोग इंटरनेट से काफी ज्यादा जुड़ चुके है। ऐसे में कुछ तो लोग इसका अच्छा खासा उपयोग करते हुए, अपने हुनर का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत रहे है। वैसे आपको बता दें वीडियो में डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखना लोगों को पसंद आता है।

दरअसल डांस ऐसा टैलेंट है जो सबके बस की तो बात नहीं है, लेकिन हां लोग ज्यादा से ज्यादा इसे सीखना पसंद करते है और जो हुनरबाज है उनके लिए तो डांस का टैलेंट ऐसा लाजवाब है कि वह कम ही वक्त में अपने खूबसूरत डांस से दिल जीत लेते है। एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक भाभी जी को आप डांस करते हुए देखेंगे। वह भी अपने खूबसूरत डांस है लोगों का दिल जीत रही है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आप देख सकते है। हरे रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी आंगन के बीच ठुमके लगा रही है। जहां चारों तरफ उन्हें लोग ठहरे हुए खड़े है भाभी जी भोजपुरी गाने “सजन तेरे प्यार के पीछे मैं दुनिया छोड़ कर आई” पर जबरदस्त अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहे है।

आप भी देख सकते है। भाभी जी जोरदार ठुमको के साथ गजब की एनर्जी लिए हुए, आंगन में झूम रही है। यहां से वहां झूमते हुए वह पतली कमर से ठुमके जब लगाती है, तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।सिर पर पल्लू लिए भाभी जी आंगन में झूम झूम का डांस कर रही है।लेकिन उनका पल्ला गिर नहीं रहा है आप देख सकते है उनके अंदाज और उनकी काफी हाई लेवल है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह अंदाज सभी को पसंद आ रहा है।हर किसी ने उनके डांस की तारीफ की तो, उनके डांस और हुनर का वह बेमिसाल नजारा देखने को मिला, जो दिलों पर दस्तक दे रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ajay Yadav karhal पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 915 k व्यूज चुके है और लोग वीडियो लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top