लड़की ने लोगों को बनाया बेवकूफ और बिना पैसों के अमीरों वाली जिंदगी जीती रही, यही नहीं फ्री में करवा दिया था अपना खाना रहना भी

girl fooled people

बिना पैसे खर्च किए हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने का लुफ्त उठा रही थी एक चीनी लड़की, जिसने अमीरी की जिंदगी जीने के लिए जो कुछ किया उसे जानकर हर कोई दंग रह गया। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक उसने न जाने कितने लोगों को बेवकूफ बनाया और हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने का लुफ्त उठाया। वह भी बिना पैसे खर्च किए हुए।

हैरानी की बात तो यह है कि लड़की करीब 1 महीने तक यूं ही ऐश करती रही और किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार 23 वर्षीय लड़की का नाम जोउ याकी है जो बीजिंग यूनिवर्सिटी में आर्ट्स की छात्रा है।

बिना पैसों के अमीरों वाली जिंदगी जीती रही लड़की, खाना-रहना तक करवा लिया था  फ्री! - Girl lives Luxurious Life without spending money by disguising  herself as socialite rich person tstf -

जोउ यानी जो कुछ भी किया वह उनके आर्ट्स प्रोजेक्ट के एक्सपेरिमेंट का हिस्सा था। जिसमें उसने पूंजीवाद और उपभोक्तावाद पर एक प्रयोग किया था। उसने दिखाया कि कैसे बिना एक भी पैसे खर्च किए। बिजिन जैसे बड़े शहर में 3 हफ्ते तक हाईप्रोफाइल तरीके से रहा जा सकता है।

इस तरीके से अमीर बनी लड़की है

जोउ ने अमीर बनने के लिए काफी कुछ तैयारियां की थी। उसने अपना लुक और ड्रेस स्टाइल हाई प्रोफाइल महिलाओं की तरह बना लिया जो काफी लग्जरी लाइफ देती है। ऐसे लोगों को सोशलाइट्स कहा जाता है। सोशलाइट्स देखने के लिए हैं उनके जैसे चाहे कोई और बात करने के तरीकों को जोउ ने सिखा।

सब तैयारी के बाद लड़की ने मांहगे ब्रांड का ट्रैक सूट पहना डार्क लिपस्टिक लगाए और बड़े ब्रांड का नकली लग्जरी बैग लेकर पूरे आत्मविश्वास से फर्जी बीआईपी एंट्री पास दिखाकर एयरपोर्ट के लाउंज में पहुंच गए। यह पास 3 दिन के लिए वैलिड था। उसे हाई प्रोफाइल सर्च कर किसी ने उसे टोका तक नहीं। जोउ लाउंज में बिना पैसे खर्च किए खाती पीती रही।

फ्री में चीजों का उठाया लुफ्त

एयरपोर्ट लाउंज से निकलने के बाद जोउ याकी कई होटल्स गए। वह नकली नाम और रूम नंबर बताकर वॉशरूम और पुल में नहाने जैसी सुविधाओं का लुफ्त भी उठाती रहें। एक स्टोर से फ्री Gucci पेपर बैग हाथ में लेकर अपनी अमीरी दिखाती रहे और कई बार बड़ी बड़ी पार्टी में शामिल हुई और फ्री के खाने खाएं। वाइन का मजा लिया तीन हफ्तों के इस अनुभव को अपने प्रोजेक्ट में रिकॉर्ड करती रही। दिलचस्प बात यह है कि इन तीन हफ्तों के दौरान उसने एक भी पैसे खर्च नहीं की।

क्या आपके अंदर भी इतना कॉन्फिडेंस है कि आप भी जोउ याकी की तरह फ्री में लग्जरी सुविधाओं का लुफ्त उठा पाएं। अगर हां तो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top