कश्मीर घूमने आई बच्ची को नहीं दिखा बर्फ मासूमियत से यूं सुनाया दर्द

The girl who came to visit Kashmir did not see snow

इंटरनेट पर आजकल एक छोटे से बच्चे की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। यह छोटी सी बच्ची कश्मीर घूमने के लिए गई हुई थी और उस दौरान उसने कश्मीर की घाटियों के बारे में अपने नजरिए को कुछ इस तरह दूसरों के सामने रखा कि लोग इसकी बातों से काफी आकर्षित हुए।

वीडियो में एक बच्ची की मासूमियत को देखकर काफी सारे लोग इस पर फिदा हो गए हैं। वायरल हो रही छोटी सी बच्ची की वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसने बताया वह पहली बार कश्मीर घूमने के लिए आई हुई है लेकिन कश्मीर में उसे बर्फ देखने को नहीं मिला। जिस वजह से वह काफी निराश है।‌ वह इस बात को इतनी प्यारी तरीके से बोल रही है कि जिसे सुनकर हर कोई उसकी मासूमियत का दीवाना हो गया है।

इस वीडियो के दौरान वह बच्ची एक बोर्ड पर खड़ी है और एक चैनल के द्वारा उसका इंटरव्यू लिया जा रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान बच्ची ने यह भी बोला कि कश्मीर काफी खूबसूरत जगह है। यहां के लोगों की भाषा भी काफी अच्छी है और यहां के होटल पहाड़ और नाव मुझे सब कुछ काफी पसंद आया।

बच्ची जिस तरीके से अपने इन सभी बातों को उस न्यूज़ रिपोर्टर को बता रहे हैं। हर कोई केवल इस बच्ची पर ही ध्यान दे रहा है। जिस वजह से एक छोटी सी बच्ची की वीडियो काफी वायरल हो रही।
वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर जम्मू कश्मीर के पुलिस अधिकारी इम्तियाज हुसैन द्वारा शेयर किया गया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में यह लिखा है कि प्यारी बच्ची सर्दी में दोबारा आना आपसे वादा करता हूं बर्फ जरूर पड़ेगी। वीडियो लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि इसे अभी तक 5 लाख से अधिक लोगों के द्वारा देखा जा चुका है और काफी लोगों ने इस वीडियो को लाइक और रिट्वीट भी किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top