खलनायक अमरीश पुरी की बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात

Daughter of villain Amrish Puri

अमरीश पुरी बॉलीवुड का एक ऐसा एक्टर जिनका खलनायक रूप लोग पसंद करते थे। उन्होंने खलनायक के रूप में काफी प्रसिद्धि हासिल की थी। बॉलीवुड की फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा किए थे।उन्होंने अपने खलनायक के रूप से लोगों के दिलों में खूब राज किया। हालांकि उन्होंने कुछ सकारात्मक फिल्में भी की थी, लेकिन उनके खलनायक की अदाकारी की वजह से ही लोग तुम्हें ज्यादा जानते हैं।

अमरीश पुरी के कुछ खास फिल्में ऐसी थी जिन्हें लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। नगीना, कोयला, नागिन, मिस्टर इंडिया, मुजरिम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले अमरीश पुरी अपनी एक्टिंग से फिल्म फेयर अवार्ड के अलावा कई अन्य अवार्ड प्राप्त किए थे। अमरीश पुरी की अगर बात की जाए तो उनकी बेटी की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जो उनकी बेटी की खूबसूरती को बयां कर रही है और यह खूबसूरती लोगों को खूब पसंद भी आ रही है।                      अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश ! Amresh puri daughter -  YouTube

अमरीश पुरी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। जो अच्छे-अच्छे को भी पीछे छोड़ सकती है। जिस प्रकार पिता ने अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। उसी प्रकार बेटी भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है।

वायरल तस्वीर में उनकी बेटी का ड्रेसिंग सेंस लोगों को खूब पसंद आया। यही नहीं उनके हाॅटनेस की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। वह बेहद ही हॉट और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस तस्वीर को आप सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top