बैडमिंटन रैकेट को दांतों से दबा कुत्ता गजब का मार रहा है शॉट

dog is hitting amazing shots

सोशल मीडिया के ऊपर जानवरों की काफी सारी वीडियो अपलोड की जाती है।‌ जिनमें कभी उनकी शरारत कभी उनका इंसानों के प्रति प्रेम तो कभी उनके कुछ टैलेंट को देख हमारा मनोरंजन होता रहता है। इन दिनों से ऐसी ही टैलेंटेड वीडियो वायरल हो रही है।‌ जिसमें एक डॉगी अपना टैलेंट दिखा रहा है। यह डॉगी बिल्कुल ही इंसानों की तरह बैडमिंटन खेलता है और काफी अच्छे-अच्छे शॉट मारता है।

जिस वजह से लोग एक डॉगी की काफी तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ब्राउन कलर का डॉग, जिसने अपने दांतों में बैडमिंटन रैकेट को दबाए हुआ है। वह काफी गजब के शॉट मारा है और हर बार वह बॉल को इतनी शानदार तरीके से हिट कर रहा है कि सभी उसके फैन बन चुके हैं।

हर बार वह डॉगी शॉट मारने के बाद अपनी पोजीशन बदलता भी रहता है और अलग-अलग तरीके से शॉट मारता है। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। शेयर करते समय ऑप्शन में डॉगी के लिए आई ऑन द बॉल लिखा गया है। वीडियो में लोग डॉगी के टैलेंट को देखकर इतनी ज्यादा खुश हो गए हैं वीडियो के नीचे जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है यह सच में विबलंडन का दावेदार है। वही दूसरे यूजर ने लिखा है। उसके चार पैर है तो वह डबल भी खेल सकता है। इनके अलावा कई सारे लोग एक डॉगी की बैडमिंटन खेलने की काफी तारीफें कर रहे हैं। वीडियो को अभी तक लाखों लोगों के द्वारा देखा लाइक किया और रिट्वीट भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top