ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने बिखेरे खूबसूरती और डांस के जलवे, वायरल वीडियो

Monalisa dazzled beauty and dance in a black sari

भोजपुरी इंडस्ट्रीज में बेहद ही सफल और बेबाक अंदाज वाली एक्ट्रेस मोनालिसा जो अपने कातिलाना अदाओं के चलते लोगों के बीच काफी मशहूर हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अपने फैंस के लिए वह अक्सर नये नये पोस्ट अपलोड किया करती हैं। उनका अंदाज और डांस लोगों को खूब पसंद आता है।

ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनके बोल्ड कंटेंट लोगों को खूब पसंद आते हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है और वजह है उनका बोल्ड अंदाज का डांस। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप उनके लुक को देखकर ही हैरान हो जाएंगे।

मोनालिसा को आप वीडियो में बेहद ही बोल्ड अंदाज में देखेंगे। उनकी ब्लैक कलर की साड़ी और ऊपर से बंद कमरे में किया हुआ डांस, बेहद ही कातिलाना है। जो उनके यूजर्स देखने को पसंद करता है। यही नहीं उनके फैंस को उनका यह डांस पसंद आने के साथ ही उनका अंदाज भी पसंद आ रहा है। कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दिया। इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

हाल ही में मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ गोवा ट्रप पर गई थी। जहां उन्होंने कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने बिकनी में भी अपने दोस्त फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top