कांटा लगा गाने पर मोनालिसा फ्लाइट में ठुमके लगाते नजर आई, वीडियो वायरल

Monalisa was seen dancing in the flight on the song 'Kanta Laga'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हॉट अंदाज़ और लुक लोगों को पसंद आता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस है। यही नहीं वह अपने लिए वीडियो और फोटो शेयर करने के साथ ही मोटिवेट पोस्ट भी अपलोड किया करती हूं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी है। इनका अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आता है।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है। यही नहीं यह वीडियो फ्लाइट के अंदर का है। जिसमें डांस करती हुई दिख रही है।

वीडियो देखकर अब तो यह पूरी तरीके से लगेगा कि फ्लाइट है, लेकिन यह कोई सेट है। जहां मोनालिसा ने यह वीडियो बनाया है। वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने नेहा कक्कड़ का गाना कांटा लगा पर डांस कर रही है। जैसा कि हमेशा की तरह वह हाॅट लग रही है। इस वीडियो में भी लोगों को खूब इंजॉय कर रहे हैं।‌ इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा में उनका नाम तो बना ही है लेकिन अब हिंदी इंडस्ट्रीज में भी वह काफी एक्टिव रहने लगी हैं। टीवी शो के अलावा वेब सीरीज में भी मोनालिसा नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top