डिलीवरी ब्वॉय बनकर गर्लफ्रेंड ने दिया बॉयफ्रेंड को बर्थडे सरप्राइज, पिछले 1 साल से नहीं मिले थे दोनों

delivery boy

टिक टॉक पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह डिलीवरी ब्वॉय बनकर अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देती है। इस वीडियो में निक्की नाम की लड़की काफी दूर से अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आती है। एक साल से दोनों एक दूसरे से मिले नहीं थे। ऐसे में निक्की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने उसके बर्थडे पर उसे सरप्राइस देने आई। वह अमेजॉन डिलीवरी ब्वॉय के ड्रेस में आए, जिससे उसका बॉयफ्रेंड पहचान ना सके।

निक्की शिकागो से अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर सरप्राइज देने आई निक्की ने सिर पर ब्लैक कैप, डार्क चश्मा और काला मास्क हाथ में ग्लव्स पहने हुए थी। जिस रूप में निक्की अपने बॉयफ्रेंड को पार्सल देने के लिए पहुंची, वह उसे पहचान भी नहीं सका और सामान को रिसीव करने के लिए साइन किया और वापस अपने घर के दरवाजे की तरफ जाने लगा।

बॉयफ्रेंड ने अचानक ही देखा कि निक्की की बहन वहीं खड़े कार के पीछे से रिकॉर्डिंग कर रहु थी। इसके बाद वह हंसने लगा और समझ गया कि यह सब प्रैंक है। निक्की ने अपना डिलीवरी ब्वॉय का लुक हटाया तो बॉयफ्रेंड हंसने लगा और उसे गले लगा लिया। उसके खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा दोनों एक दूसरे से मिलकर कितने खुश हैं, इसका अंदाजा वीडियो देखने के बाद ही समझ में आ जाता है। वायरल वीडियो सोशल मीडिया के टिपटॉक पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

आपको कैसा लगा यह सरप्राइस कमेंट कर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top