6000 स्क्वायर फीट में बना है क्रिकेट रोहित शर्मा का आलीशान बंगला, खिड़की से दिखता है अरब सागर का नजारा

f

आपको तो पता है कि आजकल जमीन और मकानों की कीमत कितनी ज्यादा बढ़ गई है। एक गरीब व्यक्ति तो घर लेने का सोच ही नहीं सकता है लेकिन सभी व्यक्तियों का एक आलीशान घर में रहने का सपना तो होता है। आम व्यक्तियों के लिए तो यह एक सपना ही है पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और क्रिकेटर जोकि इतना ज्यादा पैसा कमाते हैं, उनके लिए आलीशान घर लेना कोई बड़ी बात नहीं होती।

आज हम टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के लग्जरी घर की बात करेंगे। देखा जाए तो इतने बड़े सेलिब्रिटी वैसे तो अपनी सुख-सुविधाओं और शौक के लिए ऐसे ही पैसे खर्च करते रहते हैं तो आइए हम जानते हैं रोहित शर्मा के लग्जरी घर के बारे में-

रोहित शर्मा अपने भारतीय टीम में अच्छे प्रदर्शन और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं और अपने परिवार के साथ एक बड़े से आलीशान बंगले में रहते हैं। आपको बता दें कि उनके परिवार में उनकी पत्नी है जिनका नाम रितिका सजदेह है। 2015 में रोहित ने इनसे शादी की थी और इनकी एक छोटी बेटी भी है जिसका नाम समायरा शर्मा है। रोहित अपने परिवार को हर सुख सुविधाएं उपलब्ध कराते हैं। यदि आप रोहित के उस आलीशान बंगले की तस्वीरें देखेंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। Inside Pics Of India Rohit Sharma Rs 30 Crore Luxurious Apartment - करोड़ों  के घर में रहते हैं रोहित शर्मा, जीते हैं लग्जरी लाइफ, देखें तस्वीरों में |  Patrika News

जानिए रोहित के बंगले का एरिया और उसकी कीमत-
रोहित शर्मा का घर 6000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है और यह इतना बड़ा और आलीशान है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। एक घर में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं और इस घर में 4 किंग साइज बेड रूम, हॉल और किचन है, जिन्हें देखकर आप अवश्य ही इसके अंदर रहना चाहेंगे तथा आपको बता दें कि अपने सगाई के बात ही रोहित शर्मा ने इस घर को खरीद लिया था और उस समय इस घर की कीमत 30 करोड़ थी।

घर की सजावट और अरब सागर का दृश्य
रोहित शर्मा का एक घर वर्ली में आहूजा अपार्टमेंट के 29वें फ्लोर पर है और यह भी बेहद आलीशान है। इस घर सबसे खास बात है कि यहां से अरब सागर का दृश्य बड़ा सुंदर और मनमोहक दिखता है। रोहित ने अपने घर में बड़े-बड़े झूमर लगवा रखे हैं और घर का डेकोरेशन इतना सुंदर है कि आप अपनी आंखों को उससे दूर नहीं ले जा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top