धोती कुर्ता में दादाजी ने किया कुक्डू के गाने पर मुर्गा डांस

Grandfather did cock dance on the song of cuckoo

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हर रोज नए से नए वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ तो डांस वीडियो ऐसे फनी होते है जो देखकर ही लोग खूब मजे लेते है। यह अब ऐसा माध्यम बन चुका है जिस पर बूढ़े से लेकर बच्चों तक सभी इससे जुड़े है और अपने टैलेंट का कमाल दिखाते हुए इस दुनिया में मशहूर होते जा रहे है।

जहां शादी पार्टी में डांस के वीडियो बनाकर शेयर करते है। वही अब लोग अपने-अपने घरों में भी डांस के वीडियो बनाते है और शेयर भी करते है। फिलहाल इन दिनों एक शादी से ही जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डांस के साथ कुछ नए अंदाज का डांस देखने को मिलेगा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

दादाजी ने जब लगाएं जमकर ठुमके

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है एक दादाजी बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर मुर्गा डांस करते नजर आए। वैसे तो आप सभी ने नागिन डांस तो जरूर देखा है लेकिन यहां दादाजी का अंदाज ही काफी अलग है। धोती कुर्ता पहने दादाजी जब हाथों को ऊपर करके कमर नीचे करके जबरदस्त मुर्गा डांस करते है तो वहां बैठे लोग भी हंस पड़ते है।

इंटरनेट पर दादाजी का यह मुर्गा डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को दादाजी का अंदाज पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। ऐसे में इस फनी डांस के वीडियो को बार-बार देखना पसंद भी कर रहे है।

वीडियो में आप देख सकते है किस तरह दादा जी पूरे स्टेज पर मुर्गे की तरह स्टाइल दिखाते हुए झूम रहे है। उनके झूमने के अंदाज को ही देखकर वहां हूटिंग भी सुनाई दे रही है। दादा जी के इस मुर्गा डांस का वीडियो यूट्यूब चैनल @jaggujagira 2820 पर शेयर किया गया है।इस वीडियो को अब तक कई हजार से ज्यादा व्यूज जा चुके है। लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी जमकर दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top