वीडियो वायरल: Paytm के CEO, हर्ष गोयनका और प्रमुख विजय शेखर शर्मा ने बॉलीवुड गाने ‘अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी’ पर किया जमकर डांस

Harsh Goenka

पेटीएम की पेरेट कंपनी वन 97 कम्युनिकेशन को आईपीओ के लिए सेबी की मंजूरी मिल गई है। इस खबर के साथ ही पेटीएम के अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी खुश हैं और इसका अंदाजा आपको यह वीडियो देखने के बाद बड़े ही आराम से लग जाएगा। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशली सर्विसेज कंपनी पेटीएम ऑफिस में जश्न का माहौल है।

हर्ष गोयनका ने शेयर किया सीईओ का डांस वीडियो

हर्ष गोयनका ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें पेटीएम के चीफ विजय शेखर शर्मा अपने स्टाफ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।वीडियो के कैप्शन में हर्ष गोयनका ने लिखा भारत के सबसे बड़े आईपीओ में से एक को सेबी की मंजूरी मिलने के बाद पेटीएम कार्यालय में जश्न का माहौल, पेटीएम के प्रमुख अपने कर्मचारियों के साथ बॉलीवुड के मशहूर गाने अपनी तो जैसे तैसे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं एक यूजर ने बेहद ही शानदार कमेंट करते हुए लिखा, गाने की क्या पसंद है क्या यह पेटीएम का आईपीओ सब्सक्राइब करने की सोच रहे लोगों के लिए कोई चेतावनी है। पेटीएम के प्रमुख विजय शेखर शर्मा जिस गाने पर झूम रहे हैं वह है अपनी तो ऐसे तैसे को कट जाएगी आपका क्या होगा जनाबे आली अपने ना कोई आगे पीछे ना कोई ऊपर नीचे आपका क्या होगा

एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि पेटीएम के आईपीओ में पैसा नहीं लगाएंगे क्या इन सब बातों के अलावा एक खास बात यह है कि यह वीडियो यूट्यूब पर 8 सितंबर 2018 को अपडेट किया गया था।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top