दुल्हन ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए जंगल में कराएं अपने डॉग के साथ फोटोशूट

Get a photoshoot done with your dog in the jungle

जब कोई कपल शादी करते है तो वह हमेशा यह सोचते हैं कि वेडिंग शूट सबसे अलग और सबसे अच्छी हो क्योंकि यही तस्वीरें उन्हें जिंदगी भर शादी के पल को याद करने का मौका देती है। इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया। अमेरिका से वहां पर एक महिला ने अपने पति की वजह पालतू जानवरों के साथ फोटोशूट करवाया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो शूटिंग के बाद महिला ने इसका कारण भी बताया-

फोटोग्राफर हुआ हैरान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के रहने वाली किम जाराड ब्रिकमेल को काफी लंबे समय से डेट कर रही थी और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। इसके पहले उन्होंने शादी के लिए पूरा वेडिंग मेनू डिसाइड किया। जब फोटोग्राफर वहां पहुंचा तो वह हैरान रह गया महिला होने वाले पति के बजाय प्यारे से कुत्ते के साथ खड़ी थी और उसी के साथ वेडिंग शूट कराने की योजना बना रखी थी।

वेडिंग फंक्शन रखा था जंगल में

फोटोशूट में महिला ने पारंपरिक के सफेद गाउन पहना था और उनके पास गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड का एक कुत्ता था। जिसने दूल्हे जैसी टाई लगा रखी थी। जब सना हाथ में गुलदस्ता लेकर कुत्ते के साथ वेडिंग सूट के लिए पहले से योजना बन स्थान पर पहुंची तो सब हैरान हो गए।सना अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती थी इसीलिए उन्होंने कैंप कोल्टन के जंगलों में अपनी शादी के फंक्शन को आयोजित किया और अपने पालतू कुत्ते के साथ खूब फोटो खिचवाएं।

कुत्ता मौजूद रहा हर फंक्शन में

सना के अनुसार उनका कुत्ता परिवार के एक सदस्य की तरह है और उनका मानना है कि उनके कुत्ते की वजह से ही अभी अपने होने वाले पति से मिली थी। फोटोग्राफर का कहना था कि उन्होंने अब तक सैकड़ों शादियां कवर की है लेकिन यह सब से अलग ही वेडिंग शूट था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top