दिल का दौरा पड़ने से साउथ फिल्मों के सुपरस्टार की हुई 46 साल की उम्र में निधन

South films superstar

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। अचानक सीने में दर्द के कारण उन्हें बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से 46 साल में ही उनका निधन हो गया। उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका तो लगा ही है साउथ इंडस्ट्रीज में जैसे सबके दिल की धड़कन रुक गई है।

हाल ही में पुनीत फिल्म केजीएफ स्टार यश के साथ एक प्रोफेशनल इवेंट में नजर आए थे। राजकुमार भाई शिवराज कुमार की फिल्म बजरंगी 2 के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे और वहां वह जमकर डांस भी की है। शिवराज कुमार और पुनीत राजकुमार का बजरंगी 2 के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे थे और इस वीडियो को देखने के बाद उनकी दोस्ती साफ नजर आ रही थी। यह फिल्म कन्नड़ फिल्म बजरंगी का सीक्वल है। इसे जयन्ना कंबाइंस के बैनर तले बनी है और इसके प्रोड्यूसर जयन्ना और बोगेंद्र है।

राजकुमार पुलिस ने 29 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है और उनके फैंस उन्हें प्यार से अप्पू कह कर बुलाते थे। पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू की थी। इन्हें 1945 में फिल्म बेट्टाडा हूवु के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। इसके अलावा दो और फिल्मों में उन्हें उनकी बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार भी मिल चुका है।

पुनीत राजकुमार के निधन के बाद कन्नड़ फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्म जगत हैरान है। उनकी मौत की खबर के बाद लोगों का अपने अपने सोशल अकाउंट मीडिया से शोक प्रकट करते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने भी पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा “मैं तुम्हें हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई” ऐसे ही बहुत सारे कमेंट आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top