क्रिकेट के बाद “द कपिल शर्मा” शो में अपने हंसी के ठहाके लगा चुके नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी, किसी अभिनेत्री से कम नहीं है

Navjot Singh Sidhu's daughter

क्रिकेट जगत से कॉमेडी शो और कॉमेडी शो से राजनीति में धमाल मचाने वाले कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू एक बार फिर चर्चा में हैं। बहुत कम ही लोग नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू को जानते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं।

राबिया सिद्धू अपने स्टाइलिस्ट लुक से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। राबिया सिद्धू ग्लैमरस नजर आती हैं, वही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। उनके फैंस भी उनके ग्लैमरस फोटो को खूब पसंद करते हैं। इनके पोस्ट पर तुरंत कमेंट आने लगते हैं। राबिया सिद्धू अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं और इसकी वजह है, उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस फोटो जो काफी चर्चा में आ गई है।

इस फोटो में उन्होंने ग्रीन और ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस में अपने ग्लैमरस लूट फैंस को प्रभावित कर रही हैं। राबिया सिद्धू को इंस्टाग्राम पर लगभग 42.1k लोग फॉलो करते हैं। राबिया सिद्धू जानवरों से बहुत प्रेम करती हैं, उनके पास उनका एक डॉगी है।

राबिया सिद्धू बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। कैमरे के सामने आती है तो फिल्म जगत की हीरोइन से कम नजर नहीं आती है। राबिया सिद्धू उभरती हुई फैशन डिजाइनर है। वह सिंगापुर से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर डिग्री ले चुके हैं और उनकी फोटो उनके फैशन सेंस को बयां करती है। राबिया सिद्धू देखने में जितनी खूबसूरत है उनके अभिनय भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को भी मात,  देखें ग्लैमरस तस्वीरें - Khabar Bharat Tak

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेंगू को लेकर राबिया सिद्धू काफी चर्चा में बनी हुई थी लेकिन अभी इस मामले में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। राबिया 2013 में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स की है। सिद्धू ने कुछ टेलीविजन शो में भी काम किया है। वह अपनी मां की लाडली है। यह उनके फोटो से साफ झलकता है। राबिया के फोटो बिंदास अंदाज में आपको अक्सर यह सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे।

वैसे नवजोत सिंह सिद्धू का एक बेटा भी है वह, जिसका नाम करण सिद्धू है। राबिया सिद्धू ईशान सूरी के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top