हरियाणवी सिंगर ने अपने डांस का दिखाया कमाल, सोशल मीडिया यूजर्स हुए खुश

Haryanvi singer showed amazing of her dance

सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाने और डांस का एक जबरदस्त माहौल बन चुका है। यहां आपको हर रोज हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो देखने को मिलेंगे, फिर वह आम जनता हो या सेलिब्रिटी हरियाणवी गाने पर अपने डांस से फैंस का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। आम जनता अपने मनोरंजन के साथ ही यूजर्स का भी मनोरंजन करने के लिए डांस वीडियो बनाते हैं तो वही सेलिब्रिटी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। इसी कड़ी में हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया भी जुड़ चुकी हैं।

हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया को देखेंगे। जिन्होंने ब्लू कलर की सलवार कमीज पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं उन्होंने गार्डन में अपना डांस वीडियो शूट करवाया है। जिसमें वह खुद के ही गाए गाने पर डांस किया है। आप देखेंगे प्रांजल दहिया काफी खूबसूरत लग रहे हैं और वह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए एक्सप्रेशन भी कमाल का दे रही हैं। उनका एक्सप्रेशन ऐसा है जो फैंस का दिल जीत ले रहा है। पीछे गार्डन की हरियाली और आगे ब्लू सलवार कुर्ती में खूबसूरती का जलवा दोनों ही यूजर्स को पसंद आए।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो पर 75 हजार लाइक आने के साथ ही लोग इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। यूजर्स को उनका डांस और एक्सप्रेशन खूब पसंद आ रहा है। उनके डांस ने यूजर्स का दिल जीता है। इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top