क्या आपने कभी देखा है दो जंगली भालू को फुटबॉल खेलते हुए तो देखिए दो भालूओं का शानदार फुटबॉल स्किल

d

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो तो खूब वायरल हुआ करता है और लोग इसे देखना भी खूब पसंद करते हैं। जानवरों के सेंस ऑफ ह्यूमर को आप वीडियो में काफी अच्छे से देख पाते हैं।कभी-कभी यह वीडियो इतने शानदार होते हैं कि देखकर हमें भी लगता है कि जानवर इतने समझदार होते हैं। जिनके विषय में हम जानते ही नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो ओडिशा का है और इस वीडियो में तो जंगली भालू को आप फुटबॉल खेलते हुए देख पाएंगे। इन जंगली भालू का आप रोमांच भरा फुटबॉल स्किल देखकर खुश हो जाएंगे। फुटबॉल प्रेमियों के लिए यह एक शानदार वीडियो है जिसमें आप देखेंगे कि दो भालू एक मैदान में फुटबॉल खेलते नजर आएंगे और वह दोनों ऐसे पप्लेयर लग रहे हैं जैसे इन्हें फुटबॉल के सारे रुल पता हो और वह उसी स्केल पर फुटबॉल खेल रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस मजेदार वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। दोनों भालू मझें हुए प्लेयर की तरह फुटबॉल खेल रहे हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आप जानवरों से जुड़ा बहुत वीडियो वायरल होता है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तो लोगों ने अपनी हैरानी भी जताई है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर यह बताया कि इस वीडियो में दिख रहे भालू में एक मां है तो दूसरा उसका बच्चा है। दरअसल गांव के कुछ बच्चे पास के ही एक जंगल के मैदान में फुटबॉल खेल रहे थे। फुटबॉल खेलते खेलते फुटबॉल अचानक जंगल के मैदान में दो भालू आ गए। जिसे देखते ही बच्चे फुटबॉल वहीं छोड़कर वहां से भागे लेकिन भालू बच्चों को ना दौड़ आते हुए। वह फुटबॉल ले लिया और फुटबॉल खेलने में इतने मग्न हो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि बच्चे खड़े होकर उनका वीडियो भी बना रहे हैं। दौड़ कर भागे बच्चों में से कुछ बच्चे खड़े होकर भालू के इस शानदार फुटबॉल स्किल का वीडियो बनाने लगे और इसे शेयर कर दिया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको भालूओं का यह फुटबॉल स्किल कैसा लगा, हमें भी लिखकर बताएं।

watch video: https://www.dailymotion.com/video/x845ko1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top