पहाड़ियों पर घूमने गई लड़कियों का धुन सुनते ही मन मचला और करने लगी डांस, वायरल हुआ वीडियो

Hearing the tunes of the girls who went for a walk on the hills, they started dancing and started dancing.

हर प्रांत में अपना एक लोक संगीत और गीत होता है। जिस की कुछ खास बातें होती हैं और इस गीत संगीत में कुछ खास वाद्य यंत्र होते हैं जिन्हें लोग बजाते हैं और उसकी प्यारी सी धुन पर झूमते भी हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पहाड़ी इलाकों का है। जहां लग रहा है कि कुछ टूरिस्ट घूमने गए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा धुन सुना कि उस धुन की तरफ खिंचे चले गए और उस पर झूमने लगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं पहाड़ी जहां पर एक बस से लोग घूमने फिरने निकले हैं। जहां पर बस एक जगह रूकती है तो वहीं पर स्थानीय लोग कुछ इंस्ट्रूमेंट बजाकर एक प्यारी सी धुन निकालते हैं यह धुन इतना खूबसूरत है कि कोई भी सुन ले तो इस पर झूमने का मन कर देता और ऐसा ही हुआ है। जैसे ही वह कलाकार सड़क पर अपने इंस्ट्रूमेंट से धुन निकालना शुरू करते हैं यह सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। पहले वहां पर एक महिला डांस करना शुरू कर दी है आप देखेंगे देखते देखते दो-तीन बच्ची आ जाते हैं। कुछ पुरुष भी वहां आकर डांस करने लगते हैं। इतनी खूबसूरती से उन्होंने म्यूजिक धुन दिए उतनी ही शालीनता से वह लोग वहां डांस करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर मंत्रमुग्ध कर देने वाला यह वीडियो छा गया है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। दरअसल इतना खूबसूरत म्यूजिक होने के बाद कौन नहीं डांस में विलीन हो जाएगा। ऐसा ही कुछ हुआ जब यह कलाकार धुन निकालते हैं तो वहां मौजूद पर्यटक भी झूम जाते हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Pankaj Barthwal पर शेयर किया गया है। जिसे 23 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 6.9 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लाजवाब म्यूजिक तू खूबसूरत डांस भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top