मस्तराम वेब सीरीज में अपने बोल्डनेस का तड़का लगा लगाने के बाद, ये लुक वायरल

His boldness tempered in Mastram web series

अभिनेत्री केनिशा अवस्थी वेब सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रक्तांचल, मस्तराम और हंसमुख जैसे वेब सीरीज में उन्होंने बोर्ड सीन देकर काफी चर्चा में आ गई। अपने हाॅर्ट और बोल्डनेस से केनिशा काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली केनिशा आए दिन अपने फैंस का अपने बोल्ड फोटो और वीडियो से होश उड़ आती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हॉट मोनोकनी में बोल्ड फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट के वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए भी शेयर किया। सोशल मीडिया फैंस के मनोरंजन का यह पूरा ध्यान रखते हैं केनिशा अवस्थी ने मस्तराम वेब सीरीज में टीचर का रोल किया था और इस रोल में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे।

केनिशा का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने अवार्ड फंक्शन शो में ग्रेट टीशर्ट पहनकर पहुंची उस वक्त अवार्ड लेते समय यह सब समझ में आ गया कि उन्होंने ब्रा नहीं पहन रखा था। जिससे उनके फोटो और वीडियो में यह मोमेंट्स साफ नजर आया। उनके इस बोल्ड अंदाज में लोगों को और भी चौंका दिया। फिल्म तो उनकी ऐसी होती है जिसे देखकर उनके हॉटनेस का अंदाजा लग जाता है। लेकिन इस तरह से फंक्शन अवार्ड में पहुंचकर अपने बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली केनिशा अवस्थी आए दिन चर्चा में बनी रहती है। अकाउंट इस वीडियो को आप देख सकते हैं। केनिशा का मनमोहक अंदाज लाखों लोगों ने देखा है और इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है।

केनिशा एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्हें बोल्ड सीन देने में कोई एतराज नहीं है और उनका अगर आप देखेंगे सोशल मीडिया अकाउंट तो उस पर आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो और वीडियो देखने को मिल जाएगा। ऐसे में यूजर्स को भी उनके वीडियो और फोटो का इंतजार बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top