ट्रैफिक पुलिस के अंदर आया माइकल जेक्शन का भुत, बिच चौराहे पर किया गजब का डांस

Michael Jackson's ghost came inside the traffic police

हम सभी ने अपने आसपास कई डांसरों को देखे हैं। कुछ तो डांसर ऐसे होते हैं। जिनके डांस को देखकर हर कोई खुश हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सड़क के बीच पर किसी ऐसे डांसर को देखा है। जिसे देख कर दिल खुश हो जाए। दरअसल इंदौर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर दिल खुश हो जा रहा है। यह डांस वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

ट्रैफिक पुलिस का वीडियो देख लोग हुए हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर जो की चौराहे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह ऑफिसर डांस करते-करते सड़क से गुजर रहे लोगों को डायरेक्शन देने के साथ ही पीछे की सभी गाड़ियों को रोक दे रहे हैं। उनका स्टाइल में ट्रैफिक पर लोगों को डायरेक्शन देना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों को डायरेक्शन देने के साथ ही किया एंटरटेन

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर ने माइकल जैक्सन जैसे डांस स्टेप किए हैं। उनका डांस स्टेप देखकर ही लोग प्रभावित हो जा रहे हैं। ऑफिसर का बेहतरीन डांस कई यूजर्स को इतना इंटरटेन किया कि उन्होंने इनकी खूब तारीफ की। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है। जो भी काम करें उसे अच्छे से करें। कई यूजर्स इस वीडियो पर मजाक करते हुए भी नजर आए। एक यूजर ने कहा जब भी मेरे क्रश सिग्नल को क्रॉस करने वाली होती है। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह है भारत का माइकल जैक्सन

जमकर हो रहा वीडियो वायरल

यह ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे 37 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इतना ही नहीं इस ऑफिसर के कुल डांसिंग को देखकर यूजर्स उनसे इंप्रेस हो रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने काम को एंजॉय करते हुए काम किया। वैसे ही हम सभी को अपने काम को खुशी-खुशी करना चाहिए। तभी वह बेस्ट होगा और दूसरों के लिए सीख भी बन जाएगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट gypsyspiritindia से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top