मगरमच्छ के हमले से बचने के लिए फ्राइंग पैन से बुजुर्ग शख्स ने किया वार, अंजाम ऐसा

To escape from crocodile attack

मगरमच्छ जैसा खतरनाक जानवर उसके सामने कोई भी जाने से घबराए लेकिन जब जान पर बन आती है तो कितना भी जानवर खतरनाक क्यों ना हो लोगों के पास अपार शक्ति आ जाती है। ऐसा ही हुआ एक बुजुर्ग शख्स के साथ जिन्होंने मगरमच्छ जैसे जानवर को सबक सिखा दिया। वायरल वीडियो देखकर बुजुर्ग शख्स वाहवाही करते नही थक रहे हैं। ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग शख्स मगरमच्छ का सामना किया ऐसा की हर कोई वीडियो को बार-बार देख रहा है।

मगरमच्छ ने बुजुर्ग शख्स पर किया हमला

ऑस्ट्रेलिया का यह वीडियो बताया जा रहा है। जिसमें देखा गया कि एक मगरमच्छ ने एक बुजुर्ग शख्स पर हमला कर दिया। उसे देखते ही बुजुर्ग के तो होश उड़ गए, लेकिन बुजुर्ग के हाथ में एक फ्राइंग पैन था फिर क्या बुजुर्ग ने बड़ी सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए। इस फ्राइंग पैन से ही मगरमच्छ पर जोर से मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद मगरमच्छ एक कदम पीछे हटता है लेकिन फिर दोबारा आता है।
ऐसे में बुजुर्ग तुरंत ही एक और बार मगरमच्छ के सिर पर जोर से हमला करते है। मगरमच्छ हार मानकर वहां से वापस लौटता है। जिससे बुजुर्ग की जान बचती है।

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा है। जिसे लोग देख रहे और पसंद कर रहे हैं। बुजुर्ग उस शख्स की बहादुरी पर लोग अपने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक भी कहा अंकल जी ने तो मगरमच्छ को मच्छर की तरह निपटा दिया। बुजुर्ग की हिम्मत की लोग तारीफ कर रहे हैं और करनी भी चाहिए उन्होंने मुसीबत देकर घबराने से अच्छा है उसे जमकर मुकाबला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top