बेटी के साथ आईएएस ऑफिसर ने बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने पर किया डांस, वीडियो को देख लुटाया जा रहा प्यार

IAS officer dances to Bollywood's evergreen song with daughter

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जिस पर सभी एक्टिव रहते हैं। फिर वह आम या साधारण जनता हो या कोई बड़ा अधिकारी या सिनेस्टार सब इस पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं। आईएएस अधिकारियों से जुड़ा वीडियो अक्सर हम देखते हैं। जिसमें कभी उनके एंट्री तो कभी ग्राउंड पर उनके लिए फैसले हमें देखने को मिलते हैं लेकिन इन दिनों आईएएस ऑफिसर का एक वीडियो खूब सुर्खियों में है। इसका कारण उनका ग्राउंड में फैसला और ना जबरदस्त एंट्री बल्कि आईएएस सोनल गोयल का यह वीडियो एक डांस वीडियो है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को देखकर हर कोई खुश है।

छाया डांस वीडियो

एक वीडियो आईएएस सोनल गोयल ने शेयर किया है। जिसमें सोनल अपनी बेटी के साथ खूबसूरत डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने “एक प्यार का नगमा है” पर डांस किया है और इस डांस के छोटे से वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मां बेटी का प्यार देकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “जिंदगी कुछ भी नहीं… तेरी मेरी कहानी है”। जिसे सोनल गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

वीडियो पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। इस पर जबरदस्त प्यार लुटाया जा रहा है। वीडियो को 42 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और 239 बार से अधिक भी रिट्वीट भी किया जा चुका है। मां बेटी का यह जबरदस्त डांस लोगों को पसंद आ रहा है। जिसे देखकर रिएक्शन देने से लोग अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं। 2008 में सोनल गोयल बैच की आईएएस ऑफिसर है जो हरियाणा की रहने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। वर्तमान समय में यह स्पेशल रेजिडेंस कमिश्नर त्रिपुरा भवन में पोस्टेड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top