बुजुर्ग शख्स को काफी हल्के में ले रहे थे लड़के जब दिखाया चैलेंज बोलती हुई बंद

The boys were taking the elderly man very lightly

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते हैं जो बेहद ज्यादा फनी होते हैं। जिसे देखकर हंसी कंट्रोल नहीं होती है तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हैरान कर डालते हैं। जिन्हें देखकर हैरानी होती है। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स 10 हजार के लिए 2 लीटर घी बिना रुके पीने का शर्त लगा लेते हैं। जिसके बाद हालत ऐसी है जिसे देखकर आप भी दंग हो जाएंगे।

10 हजार के लिए बुजुर्ग शख्स ने लगाया शर्त

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ ऐसा हैरतअंगेज कारनामा जिसे देखकर आप खुद भी हैरान में पढ़ने वाला इस वीडियो में कुछ लड़के हैं‌ जो बुजुर्ग शख्स को 2 लीटर घी पीने की चुनौती देते हैं। वह भी ₹10 हजार में वह बुजुर्ग शख्स भी पैसे की लालच में उस चुनौती को स्वीकार भी कर लेते हैं। लड़के इतना उकसा देते हैं कि बुजुर्ग शख्स भी शर्त लगा ले ही लेते हैं। बुजुर्ग शख्स से 2 लीटर घी नहीं पी पाएंगे ऐसा सोच रहे थे। लड़के बार-बार यही बात कह कर उस शख्स को उकसा रहे थे लेकिन बुजुर्ग शख्स भी कम थोड़ी थे। उन्होंने भी ना आव देखा न ताव शर्त को किया मंजूर, फिर क्या?

लड़के 2 लीटर घी लेकर आते हैं और बुजुर्ग शख्स को एक छोटी कटोरी से देना शुरू करते हैं। व्यक्ति की कटोरी खाली होते ही उसमें फिर से घी डाल देते हैं। वीडियो में सबसे हैरानी की बात तो यह होती है कि वह बुजुर्ग शख्स भी जी को लगातार पीते चले जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वह बुजुर्ग शख्स 2 लीटर घी को लगभग पी ही चुके हैं और शर्त को जीत रहे हैं। जिसे देखकर लड़के भी हैरान रह जाते हैं और उनका यह कारनामा मोबाइल के कैमरे में कैद किया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

बुजुर्ग शख्स का यह हैरतअंगेज कारनामा देखकर हर कोई हैरान है और हर किसी को बुजुर्गों के हिम्मत की दाद देनी पड़ रही है। दरअसल उन्होंने जिस हौसले के साथ वह शर्त स्वीकार किए। उसी के साथ उसे पूरा भी कर दिया। यह वीडियो यूट्यूब चैनल news Trend पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी भी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top