सांप को खेत में देख साणा बन रहा था कुत्ता, सांप ने किया ऐसा वार की आफत में फंसी जान

Seeing the snake in the field, Sana was becoming a dog

सांप और कुत्ते की लड़ाई कभी आपने देखी तो नहीं होगी क्योंकि सांप एक ऐसा जीव है जिससे हर जानवर दूर ही रहते हैं। यह विषैला जीव ऐसा है जो छोटे जानवरों को भी निकाल लेता है। इसे देखते ही जानवर अपना रास्ता बदल लेते हैं लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जो आपको अचंभा को भी दिखाई देती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिस जीव को देखकर लोग भागते हैं उसी जीव से एक कुत्ता लड़ता नजर आया है। वायरल वीडियो में कुत्ता और सांप एक खेत में लड़ाई करते हुए देखे जा सकते हैं।

वीडियो में आप देखेंगे सफेद रंग का कुत्ता और एक कोबरा सांप दोनों आमने-सामने है। कोबरा सांप फन फैलाए काफी तेजी से फूंफकार मार रहा है तो दूसरी तरफ कुत्ता भी डरने के बजाय बेहद ही जोर जोर से सा़प पर भौंक रहा है। इसे देखने के लिए वहां भीड़ भी इकट्ठा हो चुकी है। यही नहीं बच्चे भी इन दोनों जानवरों की लड़ाई बेहद ध्यान से खड़े होकर देख रहे हैं। हालांकि सांप से कुत्ता थोड़ा डरा डरा सा महसूस हो रहा है लेकिन वह भौंके जा रहा है। कोशिश करके एक बार वह उस सांप के पास उसे काटने के लिए पहुंचता है लेकिन तब तक सांप उस पर वार करता है और कुत्ता तुरंत ही पीछे हट जाता है।

आप देख सकते हैं वहां खेत में बच्चे इकट्ठा होकर इस भयंकर से लड़ाई को देख रहे हैं। कुत्ता लगातार भौंके जा रहा है। दोनों ही हार मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है। सांप फन फैलाए पुकार मारते जा रहा है तो कुत्ता उसके चारों तरफ घूम घूम कर भौंकते जा रहा है। कुत्ते और सांप की यह जबरदस्त लड़ाई का वीडियो यूट्यूब चैनल nagin nag पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। कुत्ते और सांप की इस जबरदस्त लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top