“लूट लिया” गाने पर हरियाणवी डांसर सुमन गोस्वामी ने स्टेज पर उड़ाया गर्दा

Haryanvi Dancer Suman Goswami

सपना चौधरी के बाद ऐसी कई डांसर हुए हैं जिन्होंने अपने डांस की कला से लोगों को खूब मनोरंजन दिया है। एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन ठुमको और डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इसी कड़ी में एक हरियाणा की बेहद ही मशहूर डांसर है सुमन गोस्वामी जिनके ठुमके जिनके जलवे से हर कोई वाकिफ है और इनका अगर शो हो तो हम वहां हजारों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है‌। हाल सुमन गोस्वामी का एक डांस वीडियो देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर धूम मचा दे रहा है। इस जबरदस्त डांस वीडियो वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे सुमन ने काला पटियाला सूट पहन रखा है और उस पर गोल्डन कलर का दुपट्टा ली है। वह जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आई दिल लूट लिया। गाने पर उनका देसी हरियाणवी डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ हॉट स्टेप दिल चुरा ले रहा है। कातिलाना अंदाज में डांस कर रही सुमन गोस्वामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और वहां भी देखिए स्टेज के चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी हुई है। स्टेज छोटा पड़ जा रहा जब सुमन जबरदस्त डांस करती है।

सोशल मीडिया पर दिखाइए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे माही म्यूजिक नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 27 हजार से अधिक व्यूज मिली है और संख्या लगातार बढ़ने के साथ ही इस पर यूजर्स के कमेंट भी खूब आ रहे हैं। सुमन के कातिलाना अंदाज और हॉट डांस वीडियो में इंटरनेट का भी पारा चढ़ा रखा है। वैसे यह डांसर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसकी वजह से इनके फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है और यह संख्या लगातार बढ़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top