दुल्हन ने फेंककर डाला वरमाला तो दूल्हे ने भी… देखिए वायरल वीडियो

dv

शादियों का सीजन और सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। आजकल आप सोशल मीडिया पर हर फंक्शन से रिलेटेड वीडियोस देख सकते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक शादी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि दूल्हा दुल्हन किसी बात की दुश्मनी निकाल रहे हैं। मजेदार वीडियो देखकर आप तो खूब हंसेंगे ही जब बाद में खुद दूल्हा दुल्हन देखेंगे तो वह भी हंसेंगे और सोचेंगे कि उन्होंने उस समय क्या किए।

15 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन वरमाला लेकर स्टेज पर खड़े होते हैं। दुल्हन काफी उदास खड़ी है कि अचानक ही दूल्हे के गले में वरमाला डालती है लेकिन वह पगड़ी पर है कि जाकर अटक जाती है। दुल्हन के इस तरीके से दूल्हा काफी नाराज दिखाई देने लगता है। मगर 2-3 सेकंड बाद दूल्हा ऐसा करता है कि जिसे देखकर दुल्हन भी काफी हैरान हो गई। दूल्हे ने दुल्हन को एक तरफ से फेंककर गले में वरमाला डाला। जिससे वहां मौजूद सारे लोग अचंभित रह गए।

इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर किया हुआ यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को जड़ से काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top