दोस्त की शादी में दीया ऐसा अनोखा तोहफा जिसे देख लोग हो गए हैं हैरान… देखे वीडियो

we

भारतीय शादी पूरे विश्व की सबसे अनोखी और विचित्र शादियों में से होती है क्योंकि इसमें अनेकों रस्में होती हैं। जिन्हें निभाना और इसे देखना बहुत ही रोमांचक और मजेदार होता है। वही शादी में आने वाले रिश्तेदार भी शादी में धूम मचाते हैं। हमारे देश में शादी चाहे घर की हो चाहे बाहर की हो चाहे दोस्त की हो सब में मजा बहुत आता है। शादी में दूल्हे के दोस्त अधिकतर हंसी मजाक करते रहते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह बहुत ही अनोखा वीडियो है क्योंकि इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन जो की स्टेज पर बैठे हैं और शादी समारोह में लोग एक-एक करके उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं। लोग स्टेज पर आकर दूल्हा-दुल्हन को कोई ना कोई गिफ्ट जरूर देते हैं और इन दोनों को देखकर दूल्हा दुल्हन का मन बड़ा उत्साहित होता है लेकिन इस वीडियो में दूल्हे का दोस्त उसे एक ऐसा गिफ्ट देता है जिसे देखकर लोगों को अपने आंखों पर यकीन नहीं होता है। इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि दूल्हे का दोस्त स्टेज पर आता है और अपने जेब में से 2 सिक्के निकालता है और उसे कैमरे की तरफ दिखाते हुए लोगों को भी बार-बार दिखाता है।

यह दोस्त दूल्हे के पीछे खड़ा होकर पैसे को दिखा रहा था और अंत में जाते हुए वह दोनों सिक्का उसने दूल्हे को दे दिया। दूल्हा अपने दोस्त की यह हरकत समझ जाता है और मन ही मन मुस्कुराता है।
इस वीडियो को फेसबुक पर सत्यपाल सिंह नाम की एक अकाउंट पर शेयर किया गया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसको देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है इस भाई ने तो हनीमून का पूरा पैकेज ही गिफ्ट कर दिया। इस वीडियो को अभी देखे

watch video:


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top