सोशल मीडिया पर खुली गाड़ी में महिला का जानलेवा डांस, Video हुआ Viral

mahila ka d

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहां हर रोज कोई न कोई वीडियो या फोटो वायरल होती रहती है। चाहे वह शादी हो, डांस वीडियो हो, गानों का विडियो या एक्टिंग, कॉमेडी कुछ भी। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो बहुत ही जानलेवा और डरावना है। पता नहीं लोग क्यों भूल जाते हैं कि जिंदगी से बड़ी कोई चीज नहीं है। जान है, तो जहान है। पता नहीं वह ऐसे खौफनाक डांस क्यों करते हैं, उन्हें डर नहीं लगता कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो उनके परिवार वालों का क्या होगा। ऐसे वीडियोस को सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फॉलो किया जाता है लेकिन लोग ये नहीं समझ पाते कि ऐसी वीडियो को फॉलो करने के बजाय लोगों को सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए कि वो ऐसे खतरनाक स्टंट ना करें और उसको शेयर भी ना करें क्योंकि एक दूसरे को देख कर लोगों का मन बढ़ने लगता है। जिससे वह भी ऐसी गलतियां करने पर मजबूर हो जाते हैं।

चलिए बात कर लेते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऐसे ही एक वीडियो की जिसने एक औरत डांस करते हुए नजर आ रही है। हालांकि डांस करना आम बात है लेकिन औरत ऐसा डांस कर रही है, जिससे उसकी जान का खतरा है। वह एक चलती वाहन पर डांस कर रही है जो चारों तरफ से खुला हुआ है।

महिला इस वाहन पर बिना किसी डर के और बिना किसी सहारे से डांस कर रही है। इस वाहन से नहीं अभी कोई हैंडल है जिसे वह पकड़ सके और ना ही पीछे कोई लॉक है, जिसके सहारे वो को खुद को बचा सके। इस वाहन की सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि बच्चे और पुरुष भी नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने उस महिला को रोकने का प्रयास नहीं किया और सब उसके डांस को देख रहे हैं।

हमारा आपसे यही अनुरोध है कि इस वीडियो से आप यही सीख ले कि अगर जान है, तो जहान है क्योंकि अगर इस महिला को कुछ हो गया तो सब बस देखते रह जाएंगे, कोई उसे बचा नहीं पायेगा। इसलिए कभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालने की कोई जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top