शादी में दूल्हे ने सिंदूर रस्म में दुल्हन की ऐसी भरी मांग, की लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए.

In the marriage

शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। शादी में ऐसे ऐसे रस्म होते हैं, जिन्हें देखना तो लोग खूब पसंद करते हैं और उसे कराने में भी लोगों को खूब मजा आता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सिंदूर की रस्म निभाई जा रही है लेकिन सिंदूर की रस्म को देखकर लोग हैरान है। दरअसल सिंदूर रस्म की वजह से दुल्हन के चेहरे को पूरी तरह से बिगाड़ दिया। दूल्हे द्वारा दुल्हन को सिंदूर कुछ अलग ढंग से लगाया गया जिसकी वजह से दुल्हन के सारा मेकअप खराब हो गया।

दुल्हन की मांग भरने पर उठा सवाल

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे मंडप में दूल्हा और दुल्हन मौजूद थे और शादी के सभी रस्में हो रहे हैं। इसी रस्म में सिंदूर रस्म की बारी आती है। दूल्हे ने अपने हाथों से दुल्हन की मांग भरने के लिए ढेर सारा सिंदूर लेकर 7 बार नाक से लेकर मांग तक खींचता है।

यह वीडियो देखने के बाद लोग काफी हैरान भी हैं। दूल्हा दुल्हन की मांग भरा ही जा रहा है। दुल्हन के मांग को सिंदूर से इतना ज्यादा भय दिया, जिससे दुल्हन के चेहरे का मेकअप बिगड़ गया।

लोगों ने पूछे सवाल

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने सवाल उठाने शुरू किए इस वीडियो को लवकेश गुप्ता ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- यह कहां की शादी है भाई इस वीडियो पर यूजर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा आराम से लगा लो वाइफ है अब आपकी ही, तो दूसरे यूजर ने लिखा- यह कैसी शादी है उसकी नाक और मुंह में भी सिंदूर जा रहा है। ऐसे ही बहुत सारी प्रतिक्रिया है, इस वीडियो पर आ रही है। आपको क्या कहना है इस वीडियो को देखने के बाद, कमेंट सेक्शन में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top