शादी के फंक्शन में छोटी सी बच्ची ने अपने डांस से जमाया माहौल, लोगों ने की नोटों की बारिश

In the wedding function, the little girl set the atmosphere with her dance

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते है। इन्हीं वीडियो में डांस वीडियो का भी एक अपना ही क्रेज है। हर लोग डांस वीडियो को देखना पसंद करते है और खूब एंजॉय करते है। आजकल डांस का अंदाज है ऐसा होता है जो हर कोई पसंद कर रहा है।

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियो भी देखने को मिलते है। वैसे तो यह डांस वीडियो खूब धूम मचाते है लेकिन अगर इस डांस वीडियो में कुछ अलग और खास देखने को मिल जाए तो फिर बात ही मत पूछिए। कम वक्त में ही यह लोगों का दिल भी जीत लेते है और तेजी से वायरल भी हो जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बच्चे ने पूरी पार्टी में में रंग जमा दिया। आप देख सकते है उसके डांस पर नोटों की बरसात हो गई।

बच्ची ने अपने डांस से जीता दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची जिसने ब्लू कलर का फ्रॉक पहन रखा है और शादी के इस फंक्शन में लोगों की जबरदस्त भीड़ के बीच डीजे पर गाना बज रहा है।जिस गाने पर वह बच्ची खूबसूरत सा डांस कर रही है। आप देखेंगे बच्ची का चेहरे का एक्सप्रेशन इतना कमाल का है कि आप उसी तरफ आकर्षित हो ही जाएंगे और जिस खूबसूरती से उसने डांस किया है उसकी प्रशंसा किए बिना जी नहीं पाएंगे।

बच्ची का यह खूबसूरत सा डांस सबको पसंद आ रहा है। वहां मौजूद लोग उसके डांस को देखकर उसकी प्रतिभा पर दंग मार रहे है‌ यही नहीं आप देखेंगे उस बच्ची के ऊपर नोटों की बरसात शुरू हो गए। जिस तरह से लोग प्रभावित हुए उस बच्चे का डांस दिखा नोटों की बारिश करने लगे।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस भी तो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही बच्चे की तारीफ करते हुए दिखाई दिए, तो कुछ लोगों ने बच्ची के इस डांस को और आगे बढ़ाने के लिए माता पिता को धन्यवाद भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top