छम्मक छल्लो पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law did a back-breaking dance on Chammak Challo

गाने की बात चले तो बॉलीवुड का गाना लोगों को सुनना खूब पसंद आता है क्योंकि बॉलीवुड के गाने सुनते ही पैर थिरकने लगते है। वैसे सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड के गानों पर खूब जमकर वीडियो बनाए जाते है और शेयर किए जाते है लेकिन हां साउथ इंडियन और हरियाणवी से लेकर पंजाबी भाषाओं के भी गाने पर वीडियो बनाकर लोग शेयर करते है और खूब प्रसिद्धि भी पाते है।

ऐसे कई वीडियो है जो बॉलीवुड के गानों पर बनाए तो जाते हैं लेकिन इनके डांसर अपने लिए एक खास पहचान भी बना लेते है। हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी ने बॉलीवुड के गाने “कट्टो गिलहरी छमक छल्लो रानी” पर डांस करते हुए नजर आए।

बॉलीवुड के गानों पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज डांस वीडियो देखे जाते है। लोग इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से अपने चाहने वालों के दिलों में जगह बना लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने बॉलीवुड के गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आई। वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी ने आॅफ वाइट रंग का सूट पहन रखा है और कमरबंध बांधे हुए जब वह जोरदार ठुमके लगाते है तो उनके ठुमके दिलों तक पहुंचते है।

दिलों को धड़काने को बढ़ा देने वाली भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिस तरह से उन्होंने अपनी ठुमको का अंदाज दिखाया देखने वाले मदहोश होते जा रहे है। भाभी जी की खूबसूरती तो है ही लेकिन उनके ठुमके और उनके कातिलाना एक्सप्रेशन ने वैसे ही दिल जीत लिया है। इस वीडियो को दिल हारे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो जा रहे है‌

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है, जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। दरअसल इनकी जबरदस्त ठुमको के साथ कातिलाना अदाएं देखते ही लोग घायल से हो जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट insta shots update पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 82k लोगों ने देखा है और 1.2k लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर भाभी जी की जमकर प्रशंसा भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top