छम्मक छल्लो गाने पर स्कूल के स्टेज पर उस टीचर ने दिखाया धांसू डांस

Teacher showed Dhansu dance

जिस तरह से सोशल मीडिया में हर घर में अपने लिए एक जगह बना ली है। वैसे ही अब इस पर लोग एक से बढ़कर एक वीडियो भी शेयर करते रहते है। कभी अपने हुनर का तो कभी दूसरों के अंदर का कुछ तो वीडियो ऐसे होते है, जो किसी कार्यक्रम में कुछ दूसरे लोग बनाते है और शेयर का नाम कमा लेते है‌ ऐसे कई प्रोग्राम होते हैं जहां लोग अक्सर अपने मोबाइल से वीडियो बनाते नजर आ जाते है।

शादी का फंक्शन हो रहा हो या स्कूल में कोई खास कार्यक्रम चला हो। हर एक जगह पर डांस का आयोजन तो जरूर होता है। डांस हो सिंगिंग हो ऐसे प्रोग्राम होते हैं जो सबको पसंद आते है। ऐसा ही एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के एक प्रोग्राम में लड़कियों ने भी डांस कर के वहां का माहौल ही बदल दिया।

स्कूल के प्रोग्राम में लड़कियों धांसू डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं स्कूल में कोई पार्टी चल रही है जहां पर लोग जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है और यहीं पर लड़कियों का ग्रुप साड़ी पहने स्टेज पर अपने डांस का कमाल दिखाने पहुंची है। बैकग्राउंड में आप सुनेंगे शाहरुख और करीना का बेहद ही मशहूर गाना “छम्मक छल्लो” जिस पर लड़कियों ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे है।

वह लड़कियों का बेहद हॉट डांस चला है और लोग उनके डांस का वीडियो भी बनाते नजर आ रहे है। साथ ही हूटिंग भी सुनाई दे रही है और उनके डांस को एंजॉय करते हुए लोग तालियां भी बजा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया। हर कोई इन लड़कियों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिस अंदाज और जिस अदाओं के साथ लड़कियों ने डांस किया वह सब को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Sd vlog पर शेयर किया गया है। 18 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है और 5.8k से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top